Download Apps From

Follow on Google News

Follow us on

हिंदी न्यूज़ लोकलराजस्थानपायलट के मुद्दों से सहमत सुखजिंदर सिंह रंधावा गहलोत सरकार के खिलाफ...

पायलट के मुद्दों से सहमत सुखजिंदर सिंह रंधावा गहलोत सरकार के खिलाफ अनशन पर बोले

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं सचिन पायलट द्वारा उठाए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे से सहमत हूं, लेकिन जिस तरीके से उन्होंने इसे उठाया वह गलत था.

  • लेख : लर्नर लाइन

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठने बाद कांग्रेस के अगले कदम पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बुधवार को कहा कि वह पायलट द्वारा उठाए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे से सहमत हैं, लेकिन जिस तरह से इसे उठाया गया था वह गलत था.

रंधावा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं सचिन पायलट द्वारा उठाए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे से सहमत हूं, लेकिन जिस तरीके से उन्होंने इसे उठाया वह गलत था. उन्हें विधानसभा सत्र के दौरान इसे उठाना चाहिए था और राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलना चाहिए था.
इस मुद्दे को उठाने के लिए यह एक अच्छा मंच होता और लोगों को पता चलता कि सचिन पायलट मुद्दा उठा रहे हैं और सीएम को इसका जवाब देना होगा.”

रंधावा ने पार्टी में पहले हुई अनुशासनहीनता की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि जितनी बार कार्रवाई की जानी चाहिए थी, पहले नहीं की गई, लेकिन इस बार कार्रवाई की जाएगी. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि इस मामले में किस तरह की कार्रवाई की जाएगी.

रंधावा ने यह भी कहा कि वह पायलट के अनशन से जुड़े घटनाक्रमों और उनके बयान देखेंगे, उसके बाद इसकी रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष को सौंपेंगे.

इससे पहले बुधवार को रंधावा ने पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की और उन्हें पायलट के अनशन और राज्य की मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी दी. सूत्रों ने कहा कि रंधावा ने खड़गे से उनके 10 राजाजी मार्ग स्थित आवास पर करीब आधे घंटे तक मुलाकात की.

पार्टी की ओर से दी गई चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे सरकार में हुए भ्रष्टाचार के मामलों में गहलोत सरकार से कार्रवाई की मांग करते हुए जयपुर में अनशन किया था.

  • खबरें और भी हैं...
  • सुविचार
  • वेब स्टोरी
  • आज का राशिफल

मेष | Aries

घर में संबंधियों की आवाजाही से खुशनुमा माहौल बनेगा। परिवारिक गतिविधियों में आपका योगदान रहेगा तथा व्यवस्था बनाने में भी आपके विशेष प्रयास...
होम
शॉर्ट्स
टॉपिक
वेब स्टोरी
इंग्लिश